Lava 7 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन, ट्वीट कर दी जानकरी

Loading

भारतीय स्मार्टफ़ोन मेकर कंपनी Lava ने एक एक बड़ी घोषणा कि है। कंपनी (Company) ने खुलासा किया है कि 7 जनवरी (7 january) को वह अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) भारत (India) में लॉन्च (Launch) करने वाली है। कंपनी के आगामी फोन (Upcoming Phone) कि झलक ट्वीटर (Twitter) पर देखने को मिली है। अगर लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) कि मानें तो lava इस दिन अपने चार नए स्मार्टफोन्स (Four New Smartphones) लॉन्च कर सकता है। जानकरी के लिए बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Lava BeU को लॉन्च किया था, जो कि खासतौर पर महिलाओं (Women) के लिए डिज़ाइन (Design) किया गया था।

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल Lava Mobiles से एक टीज़र वीडियो भी साझा किया गया है। इस वीडियो में स्मार्टफोन्स के लॉन्चिंग इवेंट का खुलासा किया गया है, जो कि 7 जनवरी को आयोजित होने वाला है। इस वीडियो में “#अब दुनिया देखेगी” भी लिखा हुआ है।

यह टीज़र वीडियो 8 सेकेंड का है। इस वीडियो में लॉन्च इवेंट की डेट के अलावा स्मार्टफोन के किनारे और लोगो को भी देखा जा सकता है। वहीं इस वीडियो में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी नज़र आया है। फ़िलहाल, इससे ज़्यादा इस टीज़र वीडियो में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।