Lenovo का नया गेमिंग स्मार्टफोन 8 अप्रैल को देगा दस्तक, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

    Loading

    टेक कंपनी Lenovo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन (Lenovo Upcoming Smartphone) एक गेमिंग स्मार्टफोन (Lenovo Gaming SMartphone) होगा, जिसका नाम Legion 2 Pro है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। इसे 8 अप्रैल को चीनी बाजार (China Market) में उतारा जाएगा, इसका एक पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है, लेकिन इसमें इसकी कीमत और फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।  

    इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Legion 2 Pro स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्जर के साथ आएगा। इस हैंडसेट में डुअल यूएसबी पोर्ट दिए जाएंगे। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर भी दिया जा सकता है, जो 16GB रैम के साथ आएगा। अन्य वहीं Legion 2 Pro में डुअल-turbo कूलिंग फैन समेत OLED डिस्प्ले और पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है।

    इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है और न ही इससे जुड़ी कोई रिपोर्ट सामने आई है।  हांलाकि, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि Legion 2 Pro को कंपनी प्रीमियम रेंज में लॉन्च कर सकती है। वहीं, इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।