Mi 11 Pro स्मार्टफोन अगले साल हो सकता है लॉन्च, डिस्प्ले को लेकर मिली जानकरी

स्मार्टफ़ोन मेकर कंपनी Xiaomi जल्द ही अपना Mi 11 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही कंपनी ने Mi 11 को लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी  Mi 11 Pro को पेश कर सकती है। यह स्मार्टफ़ोन Mi 11 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा। इसका डिस्प्ले भी Mi 11 जैसा ही हो सकता है। यह लेटेस्ट जानकारी टिप्सटर द्वारा की गई है। हांलाकि, इस स्मार्टफ़ोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकरी कंपनी ने अभी तक साझा नहीं की है। ऐसी उम्मीद की जा रही है Mi 11 Pro को चीन में Spring Festival के बाद लॉन्च किया जा सकता है, जो कि 12 फरवरी से शुरू होगा। 

Android Authority की रिपोर्ट के मुताबिक, टिप्सटर Digital Chat Station ने वीबो पोस्ट पर कमेंट करते हुए बाते है कि Mi 11 Pro को Spring Festival के बाद पेश किया जा सकता है। तब तक रेगुलर Mi 11 शाओमी का केवल एकमात्र फ्लैगशिप मॉडल ही होगा। 

 Mi 11 Pro के डिस्प्ले के अलावा इसकी डिज़ाइन भी Mi 11 जैसी ही होगी। पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार Mi 11 Pro स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,970 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 55 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वहीं फोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में Mi 11 के मुकाबले अपग्रेडिड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। फिलहाल, कंपनी ने अभी तक Mi 11 Pro को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।