File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola अपने एक नया स्मार्टफोन (Moto New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Moto E32 है, जिसे 7 अक्टूबर को पेश किया जा सकता है। फोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसकी डिजाइन और कई फीचर्स के खुलासे पहले ही शेयर कर दिए हैं। Moto E32 स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ आ सकता है। इसमें 6.5-इंच डिस्प्ले और 50MP डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। 

    Moto E32 Design 

    Moto E32 में एक प्रीमियम डिजाइन वाला स्मार्टफोन होगा, जिसे एक बेहतरीन विजुअल पैटर्न के साथ तैयार किया गया है। ये स्मार्टफोन को IP52 वॉटर रेजिस्टेंट के साथ पेश किया जाएगा। यह स्टाइलिश और मजबूत स्मार्टफोन होगा। आधिकारिक साइट के मुताबिक, Moto E32 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। जबकि कलर ऑप्शन की बात करें तो, हैंडसेट कॉस्मिक ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू में लॉन्च किया जा सकता है। 

    Moto E32 Specifications

    Moto E32 में 6.5-इंच HD + LCD डिस्प्ले मिलेगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज को यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकेंगे। यह 2 साल के OS अपग्रेड और सिक्योरिटी पैच के साथ लॉन्च होगा। 

    Moto E32 Camera And Battery 

    Moto E32 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसका 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी सेंसर होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा आएगा। वहीं, पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी। 

    Moto E32 Price 

    Moto E32 स्मार्टफोन को भारत से पहले यूरोप में पहले लॉन्च कर दिया गया है। वहां, इस फोन की कीमत 149 यूरो यानी लगभग 12,000 रुपये से शुरू होती है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, भारत में भी फोन को इसी प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। Moto E32 भारत में 12 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।