File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने हाल ही में Moto E32 को यूरोप में लॉन्च किया था। वहीँ अब कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E32s है, यह Moto E32 स्मार्टफोन का नया वर्जन बताया जा रहा है। लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E32s कई शानदार फीचर्स से लैस है। बता दें कि, Moto E32s के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन काफी हद तक Moto E32 से मिलते जुलते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन में सबसे बड़ा अंतर चिपसेट का है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से… 

    Specifications

    Moto E32s में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। स्मार्टफोन की स्क्रीन पंच होल डिजाइन और थिक चिन के साथ आती है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर दिया गया है। को 3GB या 4GB RAM और 32GB या 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर इस स्मार्टफोन में Android 12 OS दिया गया है। सेफ्टी के लिए इस स्मार्टफोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

    Camera And Battery 

    कैमरा की बात करें तो Moto E32s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, VoLTE और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी दी गई है।

    Price 

    कीमत की बात करें तो, Moto E32s की कीमत 149 यूरो यानी कि भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 12,362 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन को Misty Silver और Slate Gray कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन 27 मई को भारत में लॉन्च होने की संभावना है।