अगले हफ्ते भारत में दस्तक देगा Moto E40 स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola अपना नया स्मार्टफोन (Motorola Smartphone) भारत (India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Moto E40 है, जिसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को अगले सप्ताह 12 अक्टूबर को भारतीय बाजार (Indian Market) में पेश किया जाएगा। इस हैंडसेट का टीजर Flipkart पर भी जारी हो गया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन बिक्री के लिए इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा टीजर से इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी भी मिलती है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में…

    Features

    टीजर में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, Moto E40 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका मेन लेंस 48MP का होगा। हालांकि, इसके अन्य सेंसर्स और फ्रंट कैमरे की जानकारी नहीं मिली है। Moto E40 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा। इस डिवाइस में 1।8GHz का Unisoc T700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दी जाएगी। इसमें इंटरनल स्टोरेज के लिए 64GB का रोम मिलेगा। जिसे यूज़र्स चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं।

    Battery And Connectivity  

    इसके अलावा Moto E40 फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक की सुविधा के साथ गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया जाएगा। Moto E40 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो सिंगल चार्ज में 76 घंटे का बैकअप देने में सक्षम होगी। साथ ही हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।   

    Price

    मोटोरोला ने अभी तक Moto E40 स्मार्टफोन की कीमत या फीचर को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन, इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 15,000 से 20,000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग से भी साफ हो गया है कि Moto E40 पिंक क्ले और कार्बन ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।