Moto G100 स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, इतनी हो सकती है कीमत

    Loading

    स्मार्टफोन मेकर कंपनी Moto जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (Moto New Smartphone Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी (Company) का यह नया स्मार्टफोन Moto G100 स्मार्टफोन है, जिसे 25 मार्च (25 March) को पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) सामने आ चुकी है। जिसमें इसके फीचर्स (Features) की जानकारी मिलती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इस स्मार्टफोन की कीमत (Price) और फीचर को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, Moto G100 स्मार्टफोन को XT2125 मॉडल नंबर के साथ Spanish रिटेल स्टोर पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग की मानें तो स्मार्टफोन 8GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा। वहीं इस स्मार्टफोन को 479.77 यूरो यानी करीब 41,600 रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G100 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का एफएचडी प्लस आईपीएस एलसीडी पैनल दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका 64MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।