29 नवंबर को Moto G31 स्मार्टफोन भारत में दे सकता है दस्तक, टेक टिप्स्टर ने किया खुलासा

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने इस साल मार्च में अपना Moto G30 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इस फोन का नया वर्जन पेश करने की तैयारी में है। कंपनी का आगामी स्मार्टफोन मोटो जी 31 (Moto G31) के नाम से जाना जाएगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार (Indian Market) में उतारेगी।

    इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट (Launching Date) की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक मोटो जी 31 की लॉन्चिंग डेट या कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है।

    Specifications

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने आगामी Moto G31 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया है। मुकुल शर्मा के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 29 नवंबर के दिन भारत में लॉन्च किया जाएगा। वहीं इससे पहले सामने आई रिपोर्ट की मानें तो यह डिवाइस 50MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया जाएगा।

    वहीं Moto G31 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एफएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। जबकि पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा।

    Price

    Moto G31 से जुड़ी अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में भी बताया गया है। जिसके मुताबिक मोटो जी 31 स्मार्टफोन को भारत में 13,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस कीमत में यूज़र्स को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है।