5,000mAh बैटरी के साथ Moto G31 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला (Motorola) का एंट्री लेवल स्मार्टफोन आज यानी 29 नवंबर को दस्तक देने वाला है। कंपनी का यह स्मार्टफोन कोई और नहीं मोटो जी31 (Moto G31) है, जिसकी काफी समय से चर्चा की जा रही थी। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में Xiaomi, Realme और Samsung के बजट स्मार्टफोन को शानदार टक्कर देने के लिए पेश किया जा रहा है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

    Launching Event 

    मोटो यूज़र्स Moto G31 के लॉन्च इवेंट को कंपनी की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे Twitter, Facebook और Instagram पर देख सकते हैं। वहीं Moto G31 की एक्सक्लूसिव Flipkart से बिक्री की जाएगी। फोन के लॉन्चिंग इवेंट से जुड़ी मैक्रो वेबसाइट को Flipkart पर लाइव भी कर दिया गया है।

    Specifications

    Moto G31 स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। जबकि पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसे 20W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 8MP डेप्थ कैमरा और माइक्रो विजन कैमरा दिया जा सकता है।

    Price

    Moto G31 से जुड़ी अब तक कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिसके मुताबिक, स्मार्टफोन को भारत में 13,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस कीमत में यूज़र्स को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है।