Moto G71 स्मार्टफोन भारत में 10 जनवरी को देगा दस्तक, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) जल अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन मोटो जी 71 (Moto G71) है, जिसे भारतीय बाजार में 10 जनवरी को पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। जिसके इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है। लेकिन, अब इस आगामी स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च से पहले लीक हो गई है।  

    Price

    टेक टिप्स्टर अभिषेक यादव के अनुसार, मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो जी 71 की कीमत भारत में 18,999 रुपये रखी जा सकती है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर लिस्ट भी हो चुका है, जिसकी लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट टिप्स्टर ने शेयर किया है। इससे यह साफ़ हो गया है कि इस आगामी डिवाइस की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फिल्पकार्ट से होनी है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अब तक मोटो जी 71 की कीमत, फीचर और बिक्री को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। 

    Specifications

    Moto G71 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका डिस्प्ले हाई-रिफ्रेश रेट सपोर्ट नहीं करेगा। इसका स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज होगा।यह एक मिड-रेंज का डिवाइस होगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जा सकता है, साथ ही यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। 

    Battery And Connectivity 

    Moto G71 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक, एनएफसी और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Moto G71 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।