भारत में आज होगा सबसे पतला 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जानें क्या होगा खास

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola आज यानी 17 अगस्त को अपना एक बेहतरीन स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Motorola Edge 20 है। जिसे आज दोपहर 12 लॉन्च किया जाना है। Motoral Edge 20 भारत में अब तक के लॉन्च सभी 5G स्मार्टफोन में से सबसे हल्का और पतला स्मार्टफोन होगा। इसकी थिकनेस महज़ 6।99mm होगी। 

    Motorola Edge 20 भारत का पहला स्मार्टफोन है, जो Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ 11 5G Bands को सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट किया है। जिससे साफ पता चलता है कि फोन को बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

    Specifications

    Motorola Edge 20 स्मार्टफोन को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी, जो FHD+ अल्ट्रा स्मूथ एमोलेड डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आएगी। फोन HDR10+ सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन में वीडियो, गेमिंग और वेब ब्राउजिंग का यूज़र्स को शानदार एक्सपीरिएंस मिलेगा। Motoroal Edge 20 स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 778 चिपसेट दिया जाएगा, जिसके बाद इस प्रोसेसर पर काम करने वाला यह पहला स्मार्टफोन बन जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करेगा। साथ ही यह 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

    Battery And Connectivity 

    Motorola Edge 20 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसे 30W चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी दी जा सकती है। 

    Camera

    Motorola Edge 20 स्मार्टफोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी लेंस 108MP का होगा, 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है, 8MP का 3X टेलीफोटो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया जा सकता है।

    Price

    Motorola Edge 20 की कीमत लॉन्च से पहले ही लीक हो चुकी है। एक टिपस्टर के मुताबिक, मोटोरोला एज 20 को भारत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी कीमत 29,999 रुपये हो सकती है।