MediaTek Helio G35 चिपसेट के साथ Motorola जल्द लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, कीमत 15 हज़ार से भी कम

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola जल्द  स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Moto G Power 2022 है। इस अपकमिंग डिवाइस (Motorola News Device) को गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) के बारे में जानकारी मिलती है। वहीं इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुके हैं। जिसमें इसकी कीमत (Price) के बारे में बताया गया है। हालांकि कंपनी ने Moto G Power 2022 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख, कीमत या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Moto G Power 2022 स्मार्टफोन को गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही 4GB रैम भी दी जाएगी। कहा जा रहा है कि यह हैंडसेट Android 11 पर आधारित होगा। वहीं, इस फोन को वेबसाइट पर सिंगल-कोर में 165 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 1,013 प्वाइंट मिले हैं। वहीं अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक, Moto G Power 2022 में एचडी स्क्रीन भी दी जाएगी और दमदार बैटरी सपोर्ट भी मिलेगा। 

    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G Power 2022 स्मार्टफोन को 199 डॉलर यानी करीब 14,800 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर देखें तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन की कीमत 15 हज़ार से कम होगी, जिसका मतलब है कि यह कमपनी का एक बजट स्मार्टफोन होगा। वहीं इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है।