Motorola का दमदार स्मार्टफोन 10 दिसंबर को भारत में देगा दस्तक, शानदार फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola जल्दी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Moto G51 5G है, जिसकी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। अब इसी कड़ी में इसकी लॉन्चिंग डेट भी सामने आ चुकी है। टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, इस डिवाइस को 10 दिसंबर के दिन भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला डिवाइस होगा, जिसे क्वालकॉम के Snapdragon 480 Plus चिपसेट के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। 

    Specifications

    लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Moto G51 स्मार्टफोन में 6.8 इंच का पंच-होल एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 480+ प्रोसेसर मौजूद रहेगा, जो 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे यूज़र्स चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। 

    Camera

    वहीं फोटोग्राफी के लिए Moto G51 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसका प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। जबकि इसमें 8MP और 2MP का लेंस दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP कैमरा दिया जा सकता है। 

    Battery And Connectivity 

    Moto G51 स्मार्टफोन में पावर नकुप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। इसमें डॉल्बी एटमॉस दिया जा सकता है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 5G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

    Price

    Moto G51 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस डिवाइस को 19,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह डिवाइस G सीरीज का सबसे सस्ता फोन होगा। बता दें कि, पिछले साल नवंबर में कंपनी ने 5G फोन Moto G को ग्लोबल बाजार में उतारा था।