File Photo
File Photo

Loading

दिल्ली: नथिंग फोन (1) स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही काफी चर्चा में रहा। फोन के शानदार डिजाइन की वजह से कई ग्राहकों को यह फोन खास लगा। अब नथिंग कंपनी अपना दूसरा स्मार्टफोन नथिंग फोन (2) लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है। अपकमिंग स्मार्टफोन मिड रेंज से थोड़ा ऊपर होने वाला है। नथिंग फोन (2) को लॉन्च से पहले बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसका मॉडल नंबर नथिंग AIN065 है। इससे साफ है कि नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। साथ ही इस फोन के कुछ डीटेल्स भी सामने आए हैं। जानिए इस फोन के बारे में….. 

50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप 

नथिंग फोन (2) में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन पिछले हिस्से पर ग्लिफ़ लाइटिंग के साथ भी आ सकता है। स्मार्टफोन में 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा। आगे की तरफ फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नथिंग फोन (2) में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलने की संभावना है। इस फोन में Android 13 पर आधारित कुछ भी नहीं ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। नया नथिंग स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी से संचालित हो सकता है। फोन फास्ट चार्जिंग और वायरलेस फास्ट चार्जिंग दोनों को सपोर्ट करेगा। अभी इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।