OnePlus 10R स्मार्टफोन भारत में जल्द दे सकता है दस्तक, शुरू हुई प्राइवेट टेस्टिंग

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (OnePlus) अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए बेहद प्रसिद्ध है। ऐसे में कंपनी इस साल अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसे में कंपनी अपने अपकमिंग फ्लैगशिप फोन OnePlus 10 सीरीज में एक और नया फोन पेश करने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि, जल्द ही भारत में OnePlus 10R को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में प्राइवेट टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। 

    वहीं इससे पहले जनवरी में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि OnePlus 10R Q2 2022 में चीन और भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह हुड के तहत MediaTek डाइमेंशन 9000 SoC को स्पोर्ट करेगा। इसके अलावा कंपनी इस महीने के तक भारत में अपना लेटेस्ट फोन OnePlus 10 Pro को भी रोलऑउट कर सकती है। इस स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

    91Mobiles की जानकारी के मुताबिक, OnePlus 10R की भारत में प्राइवेट टेस्टिंग शुरू कर दी गई है। चीनी कंपनी इस महीने के अंत में OnePlus 10 Pro को भारत में पेश करने वाली है। जिसके बाद OnePlus 10R के ऑफिशियल होने की उम्मीद की जा रही है। OnePlus 10R का कोडनेम ‘pickle’ रखा गया है। हालांकि, कंपनी की ओर से फोन के ऑफिशियल लॉन्च की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, फोन के कुछ लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। 

    कंपनी OnePlus 10R को साल 2022 की दूसरी तिमाही में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10R में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek डाइमेंशन 9000 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को कम से कम 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह कथित तौर पर OnePlus 9R और OnePlus 9RT जैसे अन्य OnePlus R-सीरीज स्मार्टफोन जैसे एशियाई बाजारों तक ही लिमिटेड होगा।