File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी Oneplus आज यानी 22 जुलाई को अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Oneplus Nord 2 5G है, जिसकी कई दिनों से काफी चर्चा भी हो रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। जिसमें इस फोन को लेकर कई जानकारी भी मिलती है। वहीं यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    लीक्स के मुताबिक, OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन में 6.43 इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए MediaTek Dimensity 1200 AI चिपसेट दी जा सकती है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी मौजूद रहेगी। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, हेडफोन, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।  

    Camera

    Oneplus Nord 2 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 50MP का Sony IMX766 सेंसर होगा। हालांकि, अन्य सेंसर्स की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

    Price

    OnePlus Nord 2 की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, लीक्स की मानें तो इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 23,000 से 26,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया (Amazon India) से खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन को Grey Sierra और Blue Haze कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।