जल्द दस्तक देगा OnePlus Nord सीरीज का नया स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई डिटेल्स

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus जल्द अपना नया स्मार्टफोन (OnePlus Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। OnePlus अपनी Nord सीरीज (OnePlus Nord Series) के स्मार्टफोन को पेश करने का सोच रही है। जिसे बाजार में OnePlus Nord 20 5G के नाम से जाना जाएगा। हालांकि, लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक (Renders Online Leak) हो गए हैं। जहां, फोन के कुछ अहम फीचर्स (Features) और डिजाइन (Design) को देखा जा सकता है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Nord 20 5G स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले (Flat Display)देखने मिल सकता है। 

    OnePlus Nord 20 5G का डिस्प्ले पंच-होल कैमरा कटआउट के साथ आएगा। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होगा। जबकि फोन के बैक पैनल पर आइसोलेटेड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें दो बड़े सेंसर्स और तीसरा एक छोटा सेंसर मौजूद होगा। OnePlus Nord N20 5G स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। जबकि इसका डिस्प्ले 6.43 इंच का एमोलेड होगा। 

    OnePlus Nord 20 5G में अगर मैन कैमरा की बात करें, तो हैंडसेट में एक 48MP का कैमरा मिलेगा, जो अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा 2MP मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही एक 2MP के माइक्रो सेंसर मिलेगा। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया जाएगा। बता दें कि OnePlus ने हाल ही में भारत में OnePlus Nord 2 का Pac-Man Edition लॉन्च किया गया है। जो सिंगल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। जिसकी कीमत 37,999 रुपये है।