PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने हाल ही अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) फ्लैगशिप को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी कंपनी नोर्ड सीरीज (OnePlus Nord Series) के तहत एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट हो सकता है। OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन को भारत के BIS अथॉरिटी और TDRA से सर्टिफिकेशन मिला है।

    रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस स्मार्टफोन को TDRA लिस्टिंग स्पोर्ट्स मॉडल नंबर CPH2409 में स्पॉट किया गया है। समान मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को भी भारत में बीआईएस प्राधिकरण द्वारा अप्रूव किया गया है। जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। डिवाइस के उपनाम से पता चलता है कि यह OnePlus Nord CE 2 का वाटर-डाउन वर्जन हो सकता है, जिसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था।

    एक पिछली रिपोर्ट की मानें तो मिड-रेंज स्मार्टफोन में 8GB रैम और क्वालकॉम चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। रिपोर्टस के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 2 सीई लाइट में 6.59 इंच की फुल एचडी फ्लूइड डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

    वनप्लस नॉर्ड 2 सीई लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने मिल सकता है। जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा और दो 2MP सेंसर के दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का शूटर होने की उम्मीद है। हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है।