5000mAh बैटरी के साथ Oppo A36 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A36 है। यह स्मार्टफोन ए-सीरीज का शानदार डिवाइस है, जो कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है। इस डिवाइस में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही दमदार बैटरी भी दी गई है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications 

    ओप्पो ए36 (Oppo A36) स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। इस डिवाइस में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट मौजूद है। जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का स्टोरेज 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 11 आधारित कलर ओएस 11.1 सॉफ्टवेयर पर काम करता है। 

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए ओप्पो ए36 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें 2MP का पोट्रेट लेंस दिया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद है। 

    Battery 

    Oppo A36 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

    Price

    Oppo A36 स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। जिसकी कीमत 1,599 चीनी युआन यानी लगभग 18,541 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस को क्लाउडी ब्लैक और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। हालांकि, यह जानकारी हासिल नहीं हुई है कि इस नए स्मार्टफोन को भारत में कब तक पेश किया जाएगा।