PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo जल्द अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Find N2 है, जिसे अगले महीने पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीनी सर्टिफिकेशन साइट 3C पर स्पॉट किया गया था। सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन को मॉडल नंबर PGU110 के साथ देखा गया है। 

    Oppo Find N2 स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन की डिजाइन पिछले साल लॉन्च हुए Find N की तरह ही हो सकती है। इस फोल्डेबल फोन में E6 AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही, यह Qualcomm 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ बाजार में दस्तक देगा। 

    चीनी टिप्स्टर Digital Chat Station ने ओप्पो के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन के बारे में नई लीक शेयर की है। Oppo Find N2 को अगले महीने होने वाले Oppo Inno Day 2022 में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इसे अगले साल की शुरुआत में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है। टिप्स्टर द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, Oppo Find N2 फोल्डेबल फोन में 7.1 इंच का E6 AMOLED मेन डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। 

    Oppo Find N2 का यह फोल्डेबल फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। जो, Android 13L पर बेस्ड ColorOS 13 के साथ आ सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,520mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन के RAM और स्टोरेज की डिटेल अभी लीक नहीं हुई है। 

    Oppo Find N2 के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। जबकि एक और 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा, जो इनर साइड में रहेगा। फोन के बैक में 50MP का प्राइमरी कैमरा है, जो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन) फीचर को सपोर्ट करेगा। साथ ही फोन में 48MP का वाइड एंगल और 32MP का टेलीफोटो कैमरा रहेगा। 

    Oppo Find N2 में इमेज प्रोसेसिंग के लिए MariSilicon X इमेज सिग्नल प्रोसेसर (ISP) और Hasselblad ऑप्टिमाइजेशन दिया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए इस आगामी स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन कलर ऑप्शन में आ सकता है।