File Photo
File Photo

    Loading

    दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (Oppo) की नई स्मार्टफोन सीरीज (Smartphone) में एक और नया फोन Oppo Reno 8T 5G को भारत (India) में लॉन्च (Launch) किया है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में। Oppo Reno 8T 5G में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह ऑक्टा कोर 6nm स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 8GB LPDDR4X रैम के साथ आता है।

    File Photo

    इस फोन में रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। बाकी दोनों कैमरे 2 मेगापिक्सल के साथ आते हैं। यूजर्स को वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलेगा। इस फोन की बैटरी क्षमता 4,800mAh की है और यह 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

    Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दो रंगों सनराइज गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध होगा। यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के सिंगल स्टोरेज में उपलब्ध है। भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 29,999 रुपये है।

    File Photo

    यूजर्स इस फोन को 29,900 रुपये में खरीद पाएंगे। स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। यूजर्स के लिए प्री-ऑर्डर सर्विस लॉन्च कर दी गई है।