File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo जल्द एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno 6 Pro 5G है। जिसे जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके लॉन्चिंग से जुड़ी जानकरी साझा की गई है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया गया है। 

    मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Oppo Reno 6 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने को बिलकुल तैयार है। भारत में इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानी जुलाई में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट से अधिक जानकारी नहीं मिली है। 

    Price

    कंपनी ने अभी तक Oppo Reno 6 Pro 5G की भारत में लॉन्चिंग, फीचर्स या कीमत को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन लीक्स रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस अपकमिंग डिवाइस को भारतीय बाजार में 35,000 से 40,000 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। 

    Specifications

    चीन में Oppo Reno 6 Pro 5G को लॉन्च किया जा चूका है। इस स्मार्टफोन में 6.5 का डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी सुरक्षा के लिए इसमें कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में  octa-core MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही यह स्मार्टफोन Android 11, ColorOS 11।3 पर आधारित है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8GB RAM, 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB RAM, 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।  

    Camera

    फोटोग्राफी की बात करें तो, Oppo Reno 6 Pro 5G स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 64 MP का है, जबकि दूसरा 8 MP का है, वहीं अन्य दो सेंसर 2-2 MP के हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 MP का कैमरा दिया गया है।