Screenshot from Posted Video
Screenshot from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी POCO जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Poco New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन POCO C31 स्मार्टफोन है, जिसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी गई है। भारतीय बाजार (Indian Market) में इस स्मार्टफोन को 30 सितंबर की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी POCO के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (Poco Official Twitter) पर जारी एक पोस्ट के ज़रिए मिली है। कंपनी ने दावा किया गया है कि यह फोन काफी मजबूत होगा। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Price

    कंपनी POCO C31 स्मार्टफोन को भारत में 10 से 15 हजार रुपये के बीच लॉन्च कर सकती है। हालांकि फोन की ऑफिशियल कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के बाद ही होगा। POCO C31 स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart के Big Billion Days सेल से होगी। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। 

    Specifications

    POCO C31 स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G85 SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका 50MP का मेन कैमरे होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। 

    फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए USB Type C पोर्ट दिया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि POCO C31 स्मार्टफोन Realme Narzo 50 और Redmi 10 Prime स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है।