PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत (Realme Smartphone In India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Realme 9i 5G है, जिसे कंपनी 18 अगस्त को पेश करेगी। Realme 9 सीरीज के इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा खुद कंपनी ने किया है। Realme 9i 5G स्मार्टफोन होगा, जो कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Realme 9i 5G में 6.6 इंच का फुल HD + डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल होगा।  इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी के अनुसार, यह फोन बेहतरीन डिजाइन, बड़ी बैटरी और एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। हालांकि, Realme 9i 5G के बाकी स्पेसिफिकेशन्स अभी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए हैं। 

    वहीं, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, Realme आने वाले कुछ दिनों में Realme 9i 5G के कुछ और फीचर्स के बारे में बता सकती है। रियलमी ने अपने इस स्मार्टफोन का टीज़र ट्विटर के ज़रिए पेश कर दिया है। जिसमें इस स्मार्टफोन को ‘The 5G Rockstar’ का नाम दिया है। साथ ही इस टीजर से पता चलता है कि, फोन को 18 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।