दमदार बैटरी सपोर्ट के साथ भारत में आज दस्तक देगा Realme C25Y, जानें कितनी होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी (Realme) ने अपना नया स्मार्टफोन आज यानी 16 सितंबर को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह लेटेस्ट डिवाइस रियलमी सी25वाय (Realme C25Y) है। यह हैंडसेट कई शानदार फीचर्स (Realme C25Y Features) से लैस होगा। साथ ही इसमें दमदार बैटरी (Battery) का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Realme C25Y Specifications

    Realme C25Y स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच के एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले होगा। इस डिवाइस में बेहतर परफॉरमेंस के लिए UNISOC T610 प्रोसेसर दिया जाएगा। जो 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता आएगा।

    यह फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। वहीं पावर पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

    Realme C25Y Price

    Realme C25Y स्मार्टफोन को भारत में 9000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है।  इस डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।