PIC: Realme/Twitter
PIC: Realme/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme आज यानी 7 मार्च को भारत में अपना नया स्मार्टफोन (Realme Smartphone) लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Realme C35 स्मार्टफोन, जो कई शानदार फीचर्स से लैस होगा, जिसने यूज़र्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी देखने मिलेगा। बता दें कि यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने से पहले थाईलैंड में लॉन्च हो चुका है। 

    Launching Event 

    Realme C35 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12.30 बजे पेश किया जाएगा। वहीं अगर लोगों चाहें तो Realme C35 स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट (Launching Event) को कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल (Realme Social media Handles) से आसानी से देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Realme C35 स्मार्टफोन में 6.6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,408 पिक्सल है। फोन एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट दिया जाएगा। Realme C35 स्मार्टफोन 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड Realme UI R एडिशन पर आधारित होगा। फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर Unisoc T616 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा, जो 6GB LPDDR4X रैम के साथ आएगा। 

    Camera and Battery 

    Realme C35 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा कैमरा 50 मेगापिक्सल है। इसके अलावा माइक्रो कैमरा और एक ब्लैक और व्हाइट पोट्रेट लेंस सपोर्ट मिलेगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh बैटरी सपोर्ट मिलेगा, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन सिंगल चार्ज में फुल डे बैटरी लाइफ देने में सक्षम होगा। 

    Price 

    Realme C35 स्मार्टफोन को थाईलैंड में करीब 13,350 रुपये में पेश किया जा सकता है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में इस स्मार्टफोन को इसी प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है।