PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने अपने यूज़र्स के लिए एक स्पेशल एडिशन (Realme Specification Edition) वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन GT Neo 3 का Naruto Edition स्मार्टफोन है। यह फोन Realme और Naruto की साझेदारी के तहत पेश किया गया है।  

    Realme GT Neo 3 Naruto Edition स्मार्टफोन शानदार डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ है और इस फोन के बैक पैनल पर ऑरेंज कलर दिया गया है। जबकि इसके ऊपर का हिस्सा बलैक और सिल्वर कलर के कॉम्बीनेशन में है। यह फोन ऑरेंज कलर के पावर ब्रिक के साथ आता है और इसमें लीफ-शेप्ड सिम इजेक्टर टूल भी मौजूद है। 

    Specifications

    Realme GT Neo 3 Naruto Edition स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000Hz टच सैंपलिंग रेट भी मौजूद है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है।यह स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन Android 12 OS पर चलता है। इसमें Naruto-थीम वाला Realme UI है। 

    Camera, Processor and Battery 

    Realme GT Neo 3 Naruto Edition स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 SoC से लैस है। जिसमें 12GB रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP Sony IMX 766 का मेन लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 150W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है। इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

    Price 

    Realme GT Neo 3 Naruto Edition स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज को CNY 2,799 यानी लगभग 32,280 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री चीन में 31 मई से शुरू होगी। हालांकि, इस स्पेशल एडिशन वाले स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा, फ़िलहाल इसकी जानकारी हासिल नहीं हुई है।