PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन GT Neo 3T है, जिसे भारत में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। इस स्मार्टफोन को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Realme Q5 Pro का रीब्रांड वर्जन हो सकता है। Realme GT Neo 3T के बैक पैनल पर हनीकॉम्ब डिज़ाइन बना हुआ है, जो दूसरे स्मार्टफोन्स से काफी अलग है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Price

    Realme GT Neo 3T को भारत में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 30,000 से 35,000 रुपये के बीच में पेश किए जा सकते हैं।

    Specifications

    Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन में 6.62 इंच की Full HD स्क्रीन दी जा सकती है, जिसे E4 AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm का Snapdragon 870 का प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित होगा। फोन में 5G के साथ 4G नेटवर्क, ब्लूटूथ, वाई फ़ाई आदि जैसे सभी नेटवर्क के भी होने की उम्मीद है।

    Battery And Camera 

    Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए बात करें तो, इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसका 64MP का प्राइमरी सेंसर होगा। जबकि 8MP का सेकेंडरी और तीसरा लेंस 2MP का होगा। जबकि इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। यह कैमरा पंच होल फॉर्मेट में आ सकता है।