PIC: Twitter
PIC: Twitter

    नई दिल्ली: भारत में रियलमी के स्मार्टफोन (Realme Smartphone) की शानदार फैन फोल्लोविंग है। लोग रियलमी के स्मार्टफोन को खरीदना बेहद पसंद करते हैं, क्योंकि यह स्मार्टफोन बजट में फिक्स होने वाले और शानदार फीचर्स से लैस होते हैं। ऐसे में कंपनी ने भारत नए स्मार्टफोन को पेश किया है।

    कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन नार्जो सीरीज का Narzo 50A Prime (Realme Narzo 50A Prime) है। यह स्मार्टफोन भी दमदार फीचर्स से लैस है जिसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T612 प्रोसेसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से… 

    Price

    भारत में रियलमी Narzo 50A Prime स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,499 रुपये में पेश किया गया है। जबकि इसके 4GB + 128GB वेरिएंट को 12,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस हैंडसेट फ्लैश ब्लैक और फ्लैश ब्लू कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है। बता दें कि यह स्मार्टफोन 28 अप्रैल से अमेजन, ऑनलाइन स्टोर्स और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। 

    Specifications

    रियलमी Narzo 50A Prime में 6.6 इंच की फुल-एचडी+एलसीडी स्क्रीन दी गई है, जिसमें 600nits की पीक ब्राइटनेस और 180Hz का टच सैंपलिंग रेट है। फोन में 12nm ऑक्टा-कोर Unisoc T612 SoC प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही इसमें ARM माली-G57 GPU मिलता है, जिसमें 4GB LPDDR4x रैम और 128GB तक की इनबिल्ट UFS 2.2 स्टोरेज दी गई है। जिसे यूज़र्स चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

    Camera And Battery 

    रियलमी Narzo 50A Prime में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का AI सेंसर भी है। वहीं फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। Narzo 50A Prime स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।