Photo -Realme.com
Photo -Realme.com

Loading

मुंबई: कुछ दिनों पहले, Realme ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से एक नए N-सीरीज़ उत्पाद के बारे में टीज़ किया था। ब्रांड ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि प्रोडक्ट क्या होगा। मिली जानकारी के मुताबिक, रियलमी ने हाल ही में जिस डिवाइस को टीज करना शुरू किया है, उसका नाम Realme Narzo N55 हो सकता है। कंपनी Narzo ब्रांडिंग के तहत नया लाइनअप पेश कर सकती है। साथ ही हमें मेमोरी ऑप्शन और कलर ऑप्शन के बारे में भी कुछ जानकारी मिली। आइए इसे देखें….. 

प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर ऑप्शन 

हमारे सूत्रों के मुताबिक, रियलमी जल्द ही अपनी नार्ज़ो ब्रांडिंग के तहत स्मार्टफोन की एक नई सीरीज लॉन्च कर सकती है। पहला डिवाइस Realme Narzo N55 के रूप में पेश किया जा सकता है और इसे अप्रैल 2023 के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। हमारे सूत्र ने बताया है कि Realme Narzo N55 को प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। मेमोरी ऑप्शन की बात करें तो डिवाइस कई मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध हो सकता है। बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। साथ ही फोन का एक वेरिएंट 128GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है।

साथ ही मिड-टियर वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज मिल सकती है। साथ ही डिवाइस को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।  बाकी स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन Realme Narzo N55 के एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। Realme Narzo N55 लॉन्च के बारे में और जानकारी अगले कुछ दिनों में सामने आ सकती है।