Redmi 10 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 50MP क्वाड रियर कैमरे के साथ दिए गए हैं कई शानदार फीचर्स, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Redmi 10 है, जिसे कंपनी ने मलेशिया में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है। इस स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं। इसकी खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Redmi 10 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+ AdaptiveSync डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है। जो 6GB रैम के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है।

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Redmi 10 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 50MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

    Price

    Redmi 10 को मलेशिया में तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB + 64GB मॉडल की कीमत $179 यानी लगभग 13,300 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत $199 यानी करीब 14,800 रुपये है और 6GB + 128GB मॉडल को $219 यानी लगभग 16,300 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 20 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे Carbon Grey, Pebble White और Sea Blue कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।