Redmi K50 Pro+ से पहले लॉन्च होगा Redmi का ये Gaming स्मार्टफोन! जनरल मैनेजर Lu Weibing ने किया खुलासा

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Redmi जल्द अपने नए Redmi K50 लाइनअप को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत कंपनी Redmi K50, Redmi K50 Gaming Edition, Redmi K50 Pro, और Redmi K50 Pro+ स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस सीरीज के लॉन्चिंग या किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन, Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने वीबो पर आगामी लॉन्च इवेंट को टीज़ किया है, साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स से बातचीत की। 

    Lu Weibing ने किया खुलासा 

    Lu Weibing ने इस बातचीत के दौरान संकेत दिए कि रेडमी के50 प्रो प्लस स्मार्टफोन Redmi K50 Gaming Edition के बाद लॉन्च किया जाएगा। फॉलोअर्स से बातचीत के दौरान उनसे सवाल किए कि डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर वेरिएंट कब लॉन्च किया जाएगा? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि पहले Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस वेरिएंट मार्केट में दस्तक देगा, उसके बा डिस स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। 

    Redmi K50 Pro+ से पहले लॉन्च होगा Redmi K50 Gaming Edition

    हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था कि Redmi K50 Gaming Edition स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, दूसरी तरफ Redmi K50 Pro+ स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर मौजूद होगा। ऐसे में Lu Weibing की बात से ये पता चलता है कि उन्होंने रेडमी के50 लाइनअप के रिलीज़ ऑर्डर की जानकारी को कंफर्म कर दिया है। 

    Redmi K50 Gaming Edition Specifications

    Redmi K50 Gaming Edition से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुके हैं। जिससे पता चलता है कि इस आगामी स्मार्टफोन में 6.67 इंच का Huaxing flexible डिस्प्ले मौजूद रहेगा। यह फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। वहीं इसमें डुअल वीसी कूलिंग सिस्टम, गेमिंग शोल्डर ट्रिगर होगा। साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,700 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

    Redmi K50 Gaming Edition Camera

    वहीं फोटोग्राफी के लिए Redmi K50 Gaming Edition फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल या फिर 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं बाकी 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा।