108 MP कैमरा और धांसू फीचर्स के साथ आएगा Redmi K50 सीरीज, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक!

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Redmi जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Redmi K50 सीरीज है, जिसे चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। वहीं यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी से लैस होगा। जानकारी के अनुसार, चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस लाइनअप को साल 2022 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

    Redmi K50 सीरीज़, Redmi K30 और Redmi K40 सीरीज़ का हिस्सा होगी। Redmi K50 सीरीज़ में वनीला Redmi K50, Redmi K50 Pro और टॉप-एंड Redmi K50 Pro+ स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। यह स्मार्टफोन केस शानदार फीचर्स के साथ आएगा। 

    टिपस्टर ने आने वाले Redmi K50 मॉडल के बारे में जानकारी शेयर की है। जिसके मुताबिक, अपकमिंग सीरीज़ में हाई क्वालिटी वाली स्क्रीन दी जाएगी। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ फ्लैगशिप चिपसेट से संचालित होगा। इस स्मार्टफोन में 108 MP का मुख्य सेंसर भी मौजूद होगा। 

    जबकि इस स्मार्टफोन को 67W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के पेश किया जाएगा, जो एक बड़े आकार की बैटरी के साथ आएगा। आने वाले Redmi K50 मॉडल में JBL संचालित स्टीरियो स्पीकर दिया जाएगा। साथ ही यह एक एक्स-एक्सिस मोटर से लैस होने की भी उम्मीद है। ये ही फीचर्स Redmi K50 Pro और K50 Pro+ स्मार्टफोन्स में भी देखे जा सकते हैं। 

    इसके अलावा लीक हुई जानकारी से ये भी पता चला है कि Redmi K50, Redmi K50 Pro, साथ ही Redmi K50 Pro + में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही ये भी माना जा रहा है कि Redmi K50 में 48 MP का रियर प्राइमरी सेंसर है, जबकि Redmi K50 Pro में 50 MP का मुख्य सेंसर दिया गया है और Redmi K50 Pro + मॉडल और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 108 MP के प्राइमरी सेंसर होगा।