50MP कैमरे के साथ Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च, शानदार फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: Xiaomi का सब ब्रांड कंपनी Redmi आज यानी 30 नवंबर को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Redmi Note 11T 5G है, जिसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। यह स्मार्टफोन 33 वॉट प्रो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही यह डिवाइस 50MP कैमरे के साथ आएगा। रेडमी नोट 11टी 5G स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है।

    Specifications

    Redmi Note 11T 5G में 6.6 इंच का फुल HD+ आईपीएस एलसीडी है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह पंच होल कटआउट के साथ आएगा। फोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Note 10T 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा। Note 11T 5G में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो 8GB की रैम के साथ आएगा। Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000 mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। स्मार्टफोन संभवत एंड्रॉइड 11 पर आधारित होगा।  

    Camera

    कैमरे की बात करें तो Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका 50MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर हो सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है।

    Price

    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में उतारा जा सकता है। जिसकी शुरुआती कीमत 14,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। हालांकि, इस फोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्च के।