PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (Samsung New Smartphone) करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन के कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ गए हैं। जिसमें इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स सामने आए हैं। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसकी जानकारियां मिलती है। इस रिपोर्ट में सैमसंग के आगामी फोन के कैमरा समेत कई सिक्योरिटी फीचर्स (Security Features) का खुलासा हुआ है। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) सेटअप मिल सकता है। इस डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टिप्सटर Steve Hemmerstoffer ने Giznext के साथ Samsung के नए स्मार्टफोन Galaxy A14 को लेकर रेंडर्स शेयर किए हैं। 

    इस रेंडर्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A14 का डिजाइन काफी हद तक पुराने वर्जन की तरह है। फोन में Infinity-U नॉच कटआउट (Cutout) भी दिया जाता है। सैमसंग के इस डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक (Headphone Jack) और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। टिप्सटर ने जो रिपोर्ट जारी की है, उसके अनुसार Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलेगी। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावरफुल बैटरी भी दी जाएगी। 

    बता दें कि, पहले लीक हुई रिपोर्ट्स से जानकारी सामने आई थी कि Galaxy A14 की कीमत मिड-रेंज (Mid-Range) में हो सकती है। स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी ने फ़िलहाल लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा नहीं किया है।