PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung ने अपने एक नए स्मार्टफोन को चुपचाप लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी ए 23 5जी (Samsung Galaxy A23 5G) है। जिसके कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुके थे। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…

    Specifications 

    सैमसंग गैलेक्सी ए23 5जी (Samsung Galaxy A23 5G) के लीक्स स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो, इसमें 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी है। हालांकि सैमसंग ने प्रोसेसर की डिटेल नहीं दी है। सिर्फ यह बताया गया है कि डिवाइस एक ऑक्टा-कोर चिपसेट से पावर्ड है।

    Camera 

    इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस और अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के है, जो डेप्थ और माइक्रो सेंसर होंगे। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। 

    Battery, Connectivity and Storage

    Samsung Galaxy A23 5G में 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम का विकल्प दिया गया है। साथ ही इसमें 128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। जिसे यूज़र्स ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। Samsung Galaxy A23 5G एंड्रॉयड 12 ओएस आधारित यूआई 4.1 पर काम करेगा। Samsung Galaxy A23 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 25 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

    Price 

    Samsung Galaxy A23 5G की कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, इस स्मार्टफोन को हाल ही में एक यूरोपियन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था, जिसके जरिए इसकी प्राइज डिटेल भी टिप्ड की गई थी। टिप्ड प्राइज के मुताबिक इस फोन की कीमत EUR 300 यानी करीब 24,318 रुपये रखी गई।