Samsung के ये दो नए स्मार्टफोन जल्द देंगे भारत में दस्तक, जानें कितनी हो सकती है कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द अपने  स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी ए33 (Samsung Galaxy A33) और गैलेक्सी ए13 (Samsung Galaxy A13) है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस होंगे। इन दोनों डिवाइस को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे दोनों स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग और कीमत के बारे में जानकारी मिलती है। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से…

    91 मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी ए33 और गैलेक्सी ए13 5जी को फरवरी 2022 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों आगामी फोन्स की कीमत 25,000 रुपये के बीच में रखी जा सकती है। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट से स्मार्टफोन्स के फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। वहीं, कंपनी की ओर से भी दोनों स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर्स से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है। 

    Samsung Galaxy A33 Specifications

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए33 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस बेहतर परफॉर्मेंस के लिए में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जाएगा। Samsung Galaxy A33 में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी टाईप-सी पोर्ट और 3।5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। जबकि ये स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक, व्हाइट और लाइट ऑरेंज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। 

    Samsung Galaxy A13 Specifications

    सैमसंग गैलेक्सी ए13 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज होगा। शानदार परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेनसिटी 700 प्रोसेसर दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलने की उम्मीद है।