22 जून को Samsung Galaxy F13 देगा दस्तक, मिलेगा ऑटो डेटा स्विचिंग मोड; जानें संभावित कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Galaxy F13 है, जिसे 22 जून 2022 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें यूज़र्स को 6000mAh बैटरी सपोर्ट मिलेगा। लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (FlipKart) पर लिस्ट कर दिया गया है, जिसका मतलब है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।

    Specifications

    Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिल सकती है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Exynos 850 का सपोर्ट दिया जा सकता है। Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। जबकि 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। 

    वहीं Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी दी जा सकती है। जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। 

    Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन की खास बात यह होगी कि, यह स्मार्टफोन ऑटो डेटा स्विचिंग मोड के साथ आएगा। सवाल उठता है कि ऑटो डेटा स्विचिंग मोड क्या होता है? तो बता दें कि फोन में ऑटोमेटिकली एक सिम से दूसरे सिम के डेटा में स्विच हो जाएगा है। यानी अगर आपका वाई-फाई या फिर प्राइमरी सिम का कनेक्शन कमजोर होगा तो फोन वाई-फाई से अपने आप मोबाइल डेटा में स्विच हो जाएगा। जबकि प्राइमरी डेटा सिम से दूसरे सेकेंडरी सिम के डेटा में भी शिफ्ट हो जाएगा। इसमें 8 जीबी का अधिकतम रैम सपोर्ट मिलेगा। 

    Price

    Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन की कीमत का फ़िलहाल खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, कंपनी अपने Galaxy F13 स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है। फोन को ब्लू, ग्रीन और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।