108 MP कैमरा के साथ अगले साल लॉन्च होगा Samsung Galaxy S22 सीरीज़, जानें क्या हैं अपडेट्स

    नई दिल्ली: सॉउथ कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी Samsung जल्द अपने नए स्मार्टफोन की सीरीज लॉन्च (Samsung New Series) करने की तैयारी में है। कंपनी अपनी इस सीरीज को अगले साल 2022 में फरवरी में पेश कर सकती है। कंपनी की ये आगामी सीरीज़ गैलेक्सी एस22 सीरीज़ (Galaxy S22 Series) है। इस सीरीज के तहत तीन नए फ्लैगशिप डिवाइस (Three new flagship devices) पेश किए जाएंगे। जो होंगे- Galaxy S22 Ultra, S22 Plus और S22। यह सभी स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) के साथ आएंगे। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। 

    Android पुलिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग द्वारा एशियाई और अफ्रीकी बाजारों में अपनी S22 सीरीज़ के स्नैपड्रैगन वर्जन को जारी करने की उम्मीद है। इस नई सीरीज के बारे में पहले भी Galaxyclub।nl द्वारा जारी किए गए रिपोर्ट में बताया गया था। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि UK, यूरोप और दुनिया के बाकी हिस्सों में Galaxy S22 सीरीज़ अपकमिंग Exynos चिपसेट से लैस होगी, जबकि US, एशियाई और अफ्रीकी बाजारों में स्नैपड्रैगन वर्जन के साथ ही इसे पेश किया जाएगा। 

    बता दें कि, इससे पहले यूट्यूब चैनल फ्रंट पेज टेक के टिपस्टर जॉन प्रॉसेर ने ट्विटर पर टॉप-ऑफ-द-लाइन Samsung Galaxy S 22 अल्ट्रा की इमेज के साथ यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में स्मार्टफोन के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है। 

    जॉन प्रोसर द्वारा पोस्ट की गई कुछ इमेज के मुताबिक, डिवाइस एस-पेन के लिए एक स्लॉट और एक चौगुनी रियर कैमरा सेटअप पैक के साथ आ सकता है। जिसमें एक 108MP प्राइमरी सेंसर, एक 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 10MP 3X टेलीफोटो शूटर, जबकि 10X टेलीफोटो लेंस, साथ ही एक 10MP शामिल हो सकता है।