Samsung का नया Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन आज देगा भारत में दस्तक, कई शानदार फीचर्स से होगा लैस

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung आज यानी 1 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन (Samsung New Smartphone) भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A52s 5G है। यह डिवाइस कई शानदार फीचर्स से लैस है। जैसे इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 778G का प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही इसमें दमदार बैटरी सपोर्ट भी दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में सब कुछ… 

    Event

    कंपनी के अनुसार, Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर की जाएगी।

    Price

    Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। जिसके मुताबिक, Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन को बिक्री के लिए अमेजन इंडिया (Amazon India) पर उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इस डिवाइस को 6GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। जिनकी कीमत क्रमश: 35,999 रुपये और 38,999 रुपये होगी। यह स्मार्टफोन Awesome Black, Awesome White और Awesome Violet कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

    Specifications 

    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में 6.5 इंच के फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन Android 11 आधारित One UI पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, दूसरा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 5MP का डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो लेंस होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिल सकता है।

    Battery And Connectivity 

    Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगी। इसके साथ ही हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिए जा सकता है।