सबसे मजबूत और सस्ता Flip Phone हुआ लॉन्च, गिरने पर भी टूटेगा नहीं, जानें कीमत और खासियत

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी सोनिम (Sonim) ने अपना एक नया फोल्ड और फ्लिप फोन लॉन्च कर दिया है। सोनिम ने क्लैमशेल रग्ड फोन लॉन्च किया है, जिसकी बहुत चर्चा भी हो रही है। इस लेटेस्ट फोन का नाम Sonim XP3 plus है। दिखने में यह बहुत छोटा ज़रूर है, लेकिन यह काफी मजबूत है। इस फोन को ग्राहक टी-मोबाइल की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह लेटेस्ट फोन XP3 plus फोन XP3 का अपडेटेड वर्जन है, जिसे दो साल पहले ही लॉन्च कर दिया गया था। 

    XP3 plus Specifications

    XP3 plus में डिस्प्ले बढ़ा दिया है। इंटरनल 2.8 इंच और बाहर 1.3 इंच। फोन में परफॉरमेंस के लिए 2।0GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम SM6115 प्रोसेसर दिया गया है, जो 2GB रैम और 16GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज (256GB तक) के साथ आता है। XP3 plus में पावर बैकअप के लिए 2,300mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक का टॉकटाइम या 18 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। 

    XP3 plus ड्रॉप प्रूफ और वाटरप्रूफ है। सोनिम के अनुसार, कंक्रीट पर 1।5 मीटर से बूंदों का सामना कर सकता है और 30 मिनट के लिए 1।5 मीटर पानी में डूबा रह सकता है। यह फोन काफी मजबूत भी है। यह गिरने पर भी नहीं टूटेगा।  

    Sonim XP3 plus Price

    Sonim XP3 plus टी-मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 210 डॉलर यानी करीब 15,457 रुपये रखी गई है। इस फोन को 22 अक्टूबर से रिटेल शॉप्स पर भी उपलब्ध हो जाएगा।