Image: TecnoMobileInd/Twitter
Image: TecnoMobileInd/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno जल्द अपने नए स्मार्टफोन की सीरीज भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Tecno के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसकी लॉन्चिंग डेट की जानकारी दी गई है। ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, फोन में एक अल्ट्रा प्रो वीडियो कैमरा दिया जाएगा और यह आकर्षक डिजाइन के साथ आएगा। फोन को बिक्री Amazon India से होगी। साथ ही इस फोन की लॉन्चिंग इवेंट यूज़र्स कंपनी के ऑफिशियल Youtube चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से देख सकते हैं। 

    Specifications

    Tecno Camon 17 स्मार्टफोन में 6.8 इंच की डॉट-इन डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G95 का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में गेमिंग के लिए कमाल का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 22W फ्लैश चार्जर सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है।

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Tecno Camon 17 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 64MP AI होगा, जो क्वाड फ्लैश लाइट सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड एंलग लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 48MP का कैमरा दिया गया है।