Photo - Techno India
Photo - Techno India

    Loading

    दिल्ली: भारत में टेक्नो ने लॉन्च किया सबसे सस्ता फोन, जी हाँ  यह फोन आपके बजट से भी सस्ता है। अगर आप अपने लिए एक ऐसा स्मार्टफोन (Smart Phone) खरीदना चाहते हैं जिसमें बढ़िया स्टोरेज, अच्छा कैमरा और दमदार बैटरी सपोर्ट मिले तो हम आपको एक बेस्ट ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिन लोगों का बजट कम है उनके लिए ये स्मार्टफोन एकदम बेस्ट है।

    स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये

    इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी और 32GB का इंटरनल स्टोरेज स्पेस मिलता है। टेक्नो के टेक्नो स्पार्क गो 2023 ( Techno Spark Go 2023) के 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। इस मोबाइल फोन  को आप निकटम रीटेल आउटलेट से खरीद सकते हैं। टेक्नोस्पार्क गो 2023 में आपको 6.5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्पले मिलती है। ये स्मार्टफोन MediaTek Helio A22 SoC पर काम करता है। Tecno Spark Go 2023 में आपको 3GB रैम और 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है जो 256GB तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

    डुएल कैमरा सेटअप

    फोटोग्राफी की बात करें तो टेकनो स्पार्क गो 2023 के रियर साइड पर डुएल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और दूसरा AI लैंस है। वही, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस बजट स्मार्टफोन के अलावा आने वाले समय में प्रीमियम स्मार्टफोन भी बाजार में दस्तक देने वाले हैं।