Tecno Phantom X स्मार्टफोन ने दी दस्तक, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Tecno Phantom X है, जिसे कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में पेश किया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें यूज़र्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, वहीं सेल्फी के लिए डुअल कैमरा दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Tecno Phantom X स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G95 प्रोसेसर दिया है, जो 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वहीं इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Tecno Phantom X स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं।

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Tecno Phantom X स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13MP का पोट्रेट लेंस मौजूद है। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 48MP + 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

    Price

    कंपनी ने फ़िलहाल Tecno Phantom X फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी आने वाले दिनों में इस फोन की कीमत की जानकारी साझा करेगी। वहीं यह हैंडसेट Monet Summer और Starry Night Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। हालांकि, यह जानकारी भी साझा नहीं की गई है कि इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा।