PIC: @TecnoMobileInd/Twitter
PIC: @TecnoMobileInd/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी टेक कंपनी Tecno ने अपनी नई फ़्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Tecno Phantom X2 की लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी इस सीरीज के तहत 2 स्मार्टफोन पेश कर सकती है। जिसमें Tecno Phantom X2 और Tecno Phantom X2 Pro के नाम के फोन शामिल हो सकते हैं। टेक्नो ने पिछले साल अप्रैल के महीने में Tecno Phantom X स्मार्टफोन लॉन्च किया था, ऐसे में अब कंपनी इस सीरीज का अगला वर्जन पेश करने वाली है। 

    Launching Date 

    Tecno ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपने Phantom X2 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट की घोषणा की है। ट्वीट कर कंपनी ने बताया कि, वह Tecno Phantom X2 को 7 दिसंबर को वैश्विक स्तर पर पेश करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार्यक्रम को दुबई में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने यह भी जानकारी साझा की है कि, अपनी इस नई सीरीज में वह MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर लगाएगी।

    Specifications

    Tecno Phantom X2 सीरीज में 6.7 इंच की स्क्रीन से Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। यह फोन Android 12 या Android 13 के साथ लॉन्च हो सकता है। इस सीरीज में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।इस फोन में वाई फाई, ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स भी दी जा सकती है। 

    Camera And Battery 

    Tecno Phantom X2 सीरीज में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50MP का मेन बैक कैमरा,13MP का दूसरा कैमरा और 8MP का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP और 8MP के 2 फ्रंट कैमरे दिए जा सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।