Photo - Mi.com
Photo - Mi.com

Loading

मुंबई: होली (Holi) खुशियों का त्योहार है। वहीं, होली के मौके पर ई-कॉमर्स (E-Commerce) कंपनी Amazon पर जबरदस्त सेल (Amazon Holi Sale 2023) हुई है। अगर आप अपने लिए या किसी और के लिए कोई गिफ्ट (Gift) खरीदना चाहते हैं तो आप इस Redmi फोन को Amazon पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप बजट स्मार्टफोन (SmartPhone) खरीदना चाहते हैं तो Redmi 8A Dual आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन (Option) हो सकता है। इस मोबाइल (Mobile) से जुड़े ऑफर्स हैं और आप इस फोन को महज 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स को जानने से पहले आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स (Features) के बारे में। 

13MP का फ्रंट कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा 

Redmi 8A Dual में आपको 6.22 इंच की एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले मिल रही है। जिसमें 1520 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो और 2.5डी कर्व्ड ग्लास है। इसमें स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी है। इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप (Duel Camara Setup) मिल रहा है। इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा है। इसके अलावा इस फोन में 5000mAh की लिथियम-पॉलिमर बैटरी दी गई है। 

6 महीने की मैन्युफैक्चरर वारंटी

आपको इस डिवाइस के लिए 1 साल की वारंटी और बैटरी सहित इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की मैन्युफैक्चरर वारंटी मिलती है। Amazon पर फोन 7,999 रुपये में लिस्ट है, लेकिन आप इसे 499 रुपये में कैसे खरीद सकते हैं? ई-कॉमर्स साइट इस फोन पर 7,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आप इस ऑफर का पूरा फायदा उठाते हैं तो आपको यह फोन सिर्फ 499 रुपये में मिल सकता है। इसके अलावा आपको ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा, जिसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 382 रुपये की ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा।