File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज सर्टफोन मेकर कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro है, जिसकी पहली सेल आज यानी 5 अप्रैल को पहली सेल है। इस फोन के साथ Bullets Wireless Z2 और Buds Pro Silver Edition की भी सेल शुरू हो चुकी है। ये सभी प्रोडक्ट्स 31 मार्च को भारत में लॉन्च हुए थे। 

    वनप्लस का यह फोन दमदार फीचर्स के साथ आता है। यह Snapdragon चिपसेट, 120Hz रिफ्रेश रेट, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा फास्ट चार्जिंग फीचर्स के साथ पेश किया गया है। OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन की पहली सेल Amazon पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। Bullets Z2 और Buds Pro भी सेल के लिए Amazon पर ही उपलब्ध होंगे। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में…

    Price 

    वनप्लस 10 प्रो को ग्राहक Amazon के अलावा वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 66,999 रुपये है। जबकि इसके 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 71,999 रुपये में पेश किया गया है। हैंडसेट को आप Emerald Forest और Volcanic Black कलर में खरीद सकते हैं। 

    Offers

    वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन पर 4,500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक SBI क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है। साथ ही फोन पर 7000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Bullets Z2 को 1999 रुपये में ग्राहक खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन Amazon।in और OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

    Specifications

    OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आया है, जो एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12.1 पर काम करता है। इसमें 6.7-inch की QHD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो 1Hz से 120Hz तक की रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसमें डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया है। यह स्मार्टफोन में लेटेस्ट ऑक्टाकोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है। जिसमें 12GB तक RAM मिलता है। फोन में 256GB का स्टोरेज मिलता है। 

    Camera And Battery 

    OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसका मेन लेंस 48MP का है। साथ ही इसमें 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है। इसके कैमरे Hasselblad के द्वारा ट्यून किए गए हैं। जिससे आप Realistic फोटो ले सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में कंपनी ने 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। हैंडसेट को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग दिया गया है।