8GB रैम के साथ Vivo V23e 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, दमदार बैटरी से होगा लैस

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo जल्द अपना नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट (Global Market) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo V23e 5G है, जो कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस होगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। लेकिन, अब इस स्मार्टफोन को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट (Geekbench Certification Website) पर स्पॉट किया गया है। जहां, इसके प्रोसेसर और कुछ जानकारी मिलती है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V23e 5G फोन गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर V2126 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग की मानें तो इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो 8GB रैम के साथ आएगा। ये स्मार्टफोन Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स आधारित FuntouchOS पर काम करेगा। इसके अलावा इसमें ज़्यादा कुछ जानकारी साझा नहीं की गई है।

    अन्य लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo V23e 5G स्मार्टफोन का लुक 4G वेरिएंट से काफी मिलता-जुलता होगा। इस स्मार्टफोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन होगा। वहीं इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा। 

    कंपनी ने अभी तक Vivo V23e 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को 25,000 से 30,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में दस्तक देगा।