PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीन स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत (Vivo New Smartphone in India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Vivo V25 Pro है, जिसे भारत में लॉन्च के लिए टीज कर दिया गया है। जहां, स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानकारी मिलती है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से साथ पेश किया जाएगा, जिसमें कलर चेंजिंग बैक पैनल और 3डी कर्व्ड स्क्रीन भी मौजूद होगा। 

    Vivo ने भारत में Vivo V25 सीरीज के लॉन्च के बारे में टीज करते हुए ट्विटर पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट द्वारा भी टीज किया गया है। जिससे पता चलता है कि, इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद इसे बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि, वीवो वी25 सीरीज के तहत Vivo V25 और Vivo V25 Pro स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। 

    Vivo V25 Pro के लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस को टीज किया गया है। जिससे पता चलता है कि, स्मार्टफोन कलर चेंजिंग बैक डिजाइन और 3डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ आएगा। जबकि कैमरे के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसका 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरे रहेगा, जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। 

    Vivo ने कंफर्म किया कि, Vivo V25 Pro एक MediaTek Dimensity 1300 SoC पैक करेगा। वहीं, पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 66W फ्लैश चार्ज के सपोर्ट के साथ 4,830mAh की बैटरी दी जाएगी। डिस्प्ले के लिए इस स्मार्टफोन में 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। 

    एक पुरानी रिपोर्ट में बताया गया था कि, Vivo V25 Pro स्मार्टफोन 8GB रैम, वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ एक फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा। जबकि यह फोन Android 12 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर आधारित होगा। स्मार्टफोन को अगस्त के तीसरे हफ्ते के दौरान भारत में लॉन्च किया जा सकता है।