Vivo X60t Pro जल्द देगा दस्तक, धांसू फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: एक ताजा TENAA लिस्टिंग के अनुसार, टेक कंपनी Vivo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयरी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Vivo X60t Pro है, जो जल्द ही मौजूदा Vivo X60t सीरीज में शामिल हो सकता है। बता दें कि, Vivo ने इस साल की शुरुआत में ही Vivo X60T और Vivo X60T Pro Plus लॉन्च किए थे। इस लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने वीवो एक्स60टी प्रो को पेश नहीं किया था। ऐसे में अब इस डिवाइस के कुछ लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुके हैं। 

    Vivo X60t Pro Design 

    TEENA की ताज़ा लिस्टिंग से Vivo X60t Pro के डिजाइन के बारे में पता चलता है। लीक हुए तस्वीरों को देखने तो, फोन ZEISS ब्रांडिंग और एक LED फ्लैश के साथ आता है। इसमें रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। जबकि फ्रंट में कर्व्ड डिस्प्ले है। इस मोबाइल को एक नीले कलर ऑप्शन में देखा गया है। लेकिन, इसे ब्लैक और व्हाइट रंग ऑप्शन में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

    Vivo X60t Pro Specifications

    इसके अलावा लिस्टिंग से पता चलता है कि, वीवो X60t प्रो 6.44-इंच AMOLED पैनल को स्पोर्ट करेगा। यह फोन डाइमेसनिटी 1200 चिपसेट के साथ आएगा, जो OnePlus Nord 2, Poco F3 GT, Realme GT Neo और अन्य जैसे स्मार्टफोन में मौजूद है। बता दें कि, डाइमेसिटी 1200 एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है, जो 3Ghz पर क्लॉक किया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में  6GB, 8GB और 12GB रैम में लॉन्च किया जाएगा। जिसे 64GB, 128GB और 256GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। 

    Vivo X60t Pro camera And Battery

    फोटोग्राफी के लिए Vivo X60t Pro में 64MP का मैन कैमरा दिया जाएगा। रियर पर 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मौजूद रहेगा। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,920 mAh की बैटरी जी जाएगी। इस स्मार्टफोन को किसी टाइप का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। लेकिन, इसके बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस डिवाइस में 5G सपोर्ट देखने को मिल सकता है।